About Us

Mahtarivandana.com में आपका स्वागत है।

Mahtarivandana.com पर आप सभी का स्वागत है। इस Website पर आपको Sarkari Yojana, Pm Yojana, Central Yojana, सरकारी नौकरी से जुड़ी सभी जानकारी बिलकुल आसान शब्दों में एवं हिंदी भाषा में उपलब्ध कराया जाता है। Mahtarivandana.com पर हम आपके साथ नई-नई योजनाओं और सरकारी नौकरियाँ के बारे में जानकारी शेयर करते हैं। ताकि आप कोई भी योजना मिस नहीं करें और आप इस योजनाओं का लाभ उठा पाए।

Join WhatsApp Group!

यदि आप सरकारी योजनाओं के बारे में जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं, तो आप हमारे व्हाट्सएप ग्रुप और टेलीग्राम ग्रुप में जुड़ सकते हैं। ताकि जब भी हम कोई भी सरकारी योजनाओं के बारे में जानकारी उपलब्ध कराए तो आपको उसका लाभ मिलें।

हमसे संपर्क करें

हम आपकी प्रतिक्रिया और सुझाव का मूल्यांकन करते हैं। यदि आपके पास कोई सवाल, टिप्पणी, या सुझाव हैं, तो कृपया हमसे संपर्क करने में संकोच न करें। हम मानते हैं कि हमारे पाठकों के साथ मजबूत जुड़ाव हमारे मिशन को पूरा करने में महत्वपूर्ण है।

संपर्क- support@mahtarivandana.com

💡
मेरा नाम शुभम है ! मैं इस वेबसाइट का Founder and Editor-in-chief हूं। मुझे आर्टिकल लिखने के क्षेत्र में 3 साल का अनुभव है। मैं इन 3 सालों में अलग-अलग क्षेत्र के वेबसाइट के लिए काम कर चुका हूं। मैंने इन 3 सालों में 10 से भी ज्यादा वेबसाइट के लिए काम किया है। 3 साल काम करने के बाद मुझे रिसर्च करने का काफी ज्यादा अनुभव है। इसलिए मैं सटीकता के साथ जानकारी प्रदान करने में सक्षम हूं।